javascript - Mimicking results of form element outside of form -


मेरे पास यह फ़ॉर्म है:

  & lt; form name = "dateChooser" id = " dateChooser "& gt; & Lt; चयन करें नाम = "चुनिएमोथ" आईडी = "कैलोच मोथ" & gt; ... & lt; / select & gt; & Lt; चयन करें नाम = "चयन करें" id = "calchhoose year" & gt; ... & lt; / select & gt; & Lt; / प्रपत्र & gt;  

तो किसी फ़ंक्शन के मापदंडों के रूप में # कैलचूज़मोथ / # कैलचुईयुयर मैं पास (this.form) बदलता हूं। कंसोल लॉगिंग (this.form) मुझे यह देता है:

  & lt; फ़ॉर्म का नाम = "तिथि चुनेर" id = "dateChooser" & gt; & Lt; चयन करें नाम = "चुनिएमोथ" आईडी = "कैलोच मोथ" & gt; ... & lt; / select & gt; & Lt; चयन करें नाम = "चयन करें" id = "calchhoose year" & gt; ... & lt; / select & gt; & Lt; / प्रपत्र & gt;  

यहां छवि विवरण दर्ज करें

मैं ' प्रपत्र के बाहर उसी फॉर्म डेटा को पास करने की कोशिश कर रहा हूं, इसलिए मैं 'इस' का उपयोग नहीं कर सकता मैंने कोशिश की है:

  console.log ($ ("form [name = 'dateChooser']"));  

यह फॉर्म सामग्री का एक उद्देश्य सरणी देता है, जो काम करेगा, लेकिन फ़ंक्शन मैं डेटा को भेज रहा हूं 3 पार्टी है और प्रारूप में डेटा की आवश्यकता है

  console.log ($ ('# dateChooser')। Html ());  

कच्चे एचटीएमएल देता है जो मेरे (this.form) रिटर्न से मेल नहीं खाता

  console.log ($ ('# dateChooser')। फ़ॉर्म );  

रिटर्न अनिर्णीत एक फ़ंक्शन नहीं है किण्डा को उम्मीद थी कि यह सरल होगा।

आप विधि का उपयोग करना चाहते हैं।

< (<0)

.html () वह HTML देता है जो में समाहित होता है < / Em> दिए गए चयनकर्ता।


Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -