java - How to fix NullPointerException? -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 12 जवाब

मैं थोड़ा काम कर रहा हूं परियोजना और बड़ी समस्या है .... मुझे जावा में NullPointerException के खराब पक्ष का सामना करना पड़ा। यहां कोड है:

  निर्देशांक [] बिंदु = नए निर्देशांक [26]; (इंट आई = 0; आई और एलटी; पॉइंट्स. लैंगटी; आई ++) के लिए {if (points [i]> gt; 0) {char ch = (char) (i + 65); बिंदु [i] .setName (ch); बिंदु [i] .setX (अंक [i]); }} // निर्देशांक है जिसमें 3 फ़ील्ड / setName () विधि होती है केवल नाम फ़ील्ड // सेटएक्स () विधि सेट करता है एक्स समन्वय सेट करता है  

मैं वर्णमाला में प्रत्येक अक्षर के लिए बिंदु बनाना चाहता हूं , लेकिन जब मैं setName () विधि का उपयोग करता हूं, तो मुझे NullpointerException मिला.मैं इसे कैसे ठीक कर सकता / सकती हूं, कृपया मदद करें: (

"post-text" itemprop = "text"> < P> आप अपने निर्देशांक उदाहरण को प्रारंभ नहीं कर रहे हैं, केवल सरणी को पकड़े हुए हैं।

परिणामस्वरूप, बिंदु [I] फेंकता है NullPointerException जैसा कि यह एक null निर्देशांक के लिए इंगित करता है।

आप प्रत्येक < नया उदाहरण के साथ कोड> निर्देशांक निर्देशांक

  // कुछ चलना बिंदु [x] = नया निर्देशांक ();  < / Pre> 

या आप एक ही उदाहरण के संदर्भ के साथ array को भर सकते हैं (संभवत: नहीं जो आप चाहते हैं):

  arrays.fill (बिंदु, नया निर्देशांक ());  

Comments