php - Column count doesn't match, But I don't want to overwrite the first two columns -


समस्या: मैं अपनी तालिका में PID < / कोड> और प्राथमिक कुंजी मैंने सोचा था कि चूंकि इन दो मान auto_incremented हैं कि वे स्वचालित रूप से खाते हैं मैं अपने INSERT क्वेरी में गलत तरीके से क्या कर रहा / रही हूं?

सारणी

  "टेबल तालिका बनाएं (पीआईडी ​​INT अनजान नॉट एटऑन्ग्रेमेंट, प्राइमरी की (पीआईडी), यूआरएल चार् (255), टेक्स्ट टाइप करें) " 

सम्मिलित करें प्रश्न

  "चित्रों के मूल्यों में सम्मिलित करें ('url', 'अन्य')"; // जैसा कि उम्मीद है कि मैं केवल यूआरएल और विवरण का प्रयोग कर रहा हूं।  

संपादित करें: मैं सिंटैक्स के बारे में जानता हूं जहां आप स्पष्ट रूप से परिभाषित कर सकते हैं कि आप कौन से कॉलम सेट कर रहे हैं क्या पहले दो कॉलमों को निहित नहीं किया जा सकता है?

पहला समाधान कॉलम को परिभाषित करना होगा INSERT कमांड

  चित्रों में INSERT (`यूआरएल`,` विवरण`) मूल्य ('xxxxx', 'xxxxxxx');  

दूसरा समाधान खाली पीआईडी ​​(डाटाबेस द्वारा उत्पन्न होगा) डालने के लिए होगा

  चित्रों के अंदर INSERT ('', 'xxxxx', ' xxxxxxx ');  

Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -